in

High court order on plea against giving credit to Aparna Bhatt in film Chhapaak tomorrow – फिल्म छपाक में अपर्णा भट्ट को क्रेडिट देने के खिलाफ याचिका पर हाईकोर्ट का आदेश आज


नई दिल्ली:

फिल्म ‘छपाक’ में वकील अपर्णा भट्ट को क्रेडिट देने के खिलाफ फॉक्स स्टूडियो की याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा है. फॉक्स स्टूडियो ने पटियाला हाउस कोर्ट के आदेश को दिल्ली हाई कोर्ट में चुनौती दी है. पटियाला हाउस कोर्ट ने छपाक फिल्म के निर्देशक को वकील अपर्णा भट्ट को फिल्म में क्रेडिट देने को कहा था. दिल्ली हाई कोर्ट शनिवार को फैसला सुनाएगा.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक (Chhapaak Movie) शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म की रिलीज से पहले इस पर हो रहे विवाद का पटियाला हाउस कोर्ट ने गुरुवार को पटाक्षेप कर दिया था. वकील अपर्णा भट्ट (Aparna Bhatt) की याचिका पर अदालत ने फैसला सुनाया कि फिल्म की रिलीज पर रोक नहीं लगेगी. कोर्ट ने फिल्म की डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, फॉक्स प्रोडक्शन और सभी पक्षों को आदेश दिया कि फिल्म की रिलीज से पहले अपर्णा भट्ट को क्रेडिट दिया जाए.

अपर्णा भट्ट ने अपनी याचिका में कहा था कि उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की ओर से कई वर्षों तक केस लड़ा है. उन्होंने फिल्ममेकर्स की फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार करने में भी मदद की लेकिन उन्हें किसी भी तरीके से क्रेडिट नहीं दिया गया. अपर्णा भट्ट ने बताया कि वह 16 से 19 दिसंबर तक फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार के संपर्क में भी थीं. उन्हें कहा गया था कि फिल्म की रिलीज के समय उन्हें क्रेडिट दिया जाएगा लेकिन 7 जनवरी को प्रीमियर के समय उन्हें जानकारी मिली कि फिल्म में उन्हें क्रेडिट नहीं दिया गया है.

‘छपाक’ का बहिष्कार : मनीष सिसोदिया ने कहा- आप शिक्षा से डरते हो, फिल्म से डरते हो.. क्या पार्टी हो यार!

इसके बाद अपर्णा भट्ट ने कोर्ट का रुख किया और मांग की कि अगर उन्हें क्रेडिट नहीं दिया जाता है तो फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई जाए. अदालत ने गुरुवार को इस मामले में सुनवाई करते हुए फिल्ममेकर्स को अपर्णा भट्ट को क्रेडिट दिए जाने का आदेश सुनाते हुए फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया.

इसके बाद फिल्म में अपर्णा भट्ट को क्रेडिट देने के खिलाफ फॉक्स स्टूडियो ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल कर दी. इस पर हाईकोर्ट ने शुक्रवार को फैसला सुरक्षित रख लिया. कोर्ट शनिवार को अपना आदेश सुनाएगा.  

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’, CM ने दी जानकारी

फिल्म ‘छपाक’ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है. फिल्म में दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी का किरदार निभाया है. फिल्म में विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) भी मुख्य भूमिका में हैं.

VIDEO : दीपिका का ‘स्किल इंडिया’ प्रोमो हटने के पीछे क्या वजह?



Source link

Written by Roshiya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No One Should Be Boycotted For Showing Solidarity

Here’s How Vicky Kaushal, Yami Gautam And Kirti Kulhari Marked 1 Year Of Uri: The Surgical Strike